एक्स एक्स एक्स चलने वाला

Image source,தகாத உறவு கதைகள்

Image caption,

सेक्सी माधुरी दीक्षित: एक्स एक्स एक्स चलने वाला, जिसकी वजह से अम्मी को और मज़ा आता और वो भी मस्ती में सिसकीयाँ लेने लगती थीं क्योंकि संध्या के चूतड़ काफ़ी भारी थे इसलिए उन पर थप्पड़ मारने की वजह से काफ़ी तेज़ आवाज़ पैदा हो रही थी |.

बीपी बढ़ने पर क्या करें

अभी मैं संध्या के बारे में यह सब कुछ सोचते हुए गर्म हो रहा था कि इतने में ज़ाकिया की कही हुई एक बात दुबारा से मेरे कानों में गूंज उठी कि अफ़ताब तुम्हारी बहन अब बच्ची नही कि इन बातों को ना समझ सके |. हिंदी मस्त चुदाईघर में इतने लोग थे लेकिन फिर भी एक अजीब सी शांति थी, शहरों वाला शोरगुल बिल्कुल भी नहीं था। इस शांति ने मेरी पलकों को और भी बोझिल कर दिया और मैं लगभग सो ही गया।.

प्रमोद- हाँ यार.. इसी चक्कर में तो उसके कमरे के पास गया था। मैंने होल से देखा तो कमरे में हल्की रोशनी थी और रश्मि अकेली बेसुध सोई पड़ी थी, वो साली काजल वहाँ नहीं थी, मैंने दरवाजे को हल्के से खोलना चाहा.. तो खुल गया।. ఇండియన్ సేక్స్ వీడియోप्रिया जल्दी से मेरे गालों पे एक पप्पी लेकर अपने कमरे में भाग गई और मैंने इधर उधर देखकर अपने कदम तीसरे माले की ओर बढ़ा दिए।.

मैं अपने बिस्तर में लेट गया और थोड़ी देर पहले बीते सारे लम्हों को याद करते करते अपनी आँखें बंद कर लीं….एक्स एक्स एक्स चलने वाला: स्वीटी- मतलब तुझे अगर मूठ मारना हो तो तुझे बाथरूम मे ही जाना पड़ेगा तू तो अपने बेड पर पूरी नंगी होकर भी नही सो सकती है.

विजय- अरे रख लो.. आंटी ये तो पेशगी है.. आगे ऐसे और नोट रानी को मिलेंगे.. हम खून चूसने वाले नहीं हैं काम का हक़ बराबर देते हैं।.मैने पंडित जी की बात पर अमल करते हुए हिंदू मज़हब के मुताबिक विनोद के पीछे पीछे चलते अग्नि के साथ फेरे लगा कर विनोद का हमेशा साथ निभाने की कसम खाई..

गांव की चोदा चोदी - एक्स एक्स एक्स चलने वाला

आंटी की वजह से मेरा लंड बेचारा अब भी तड़प रहा था। मैंने सोचा कि टॉयलेट में मूत्रविसर्जन करके उसे थोड़ा आराम दे दूँ। मैं बाथरूम में घुस कर अपना लोअर नीचे किया और अपने लंड को अपने हाथों में लेकर पुचकारने लगा।.जय- अरे कुछ नहीं.. बस ऐसे ही.. तू सुना क्या चल रहा है.. तेरे एग्जाम कैसे रहे और अबकी बार तू कहीं नहीं जाएगी.. समझी अब बहुत हो गया बस.. अब तू हमारे साथ ही रहेगी...

ट्यूबवेल से निकलने वाला पानी इसी होद्दी में जमा होता रहता और फिर होद्दी में जमा होने के बाद वो पानी यहाँ से निकलकर हमारे सारे खेतों में जाता था |. एक्स एक्स एक्स चलने वाला आज से तुम मेरे हुए… मेरा शेर… आंटी ने मेरे लंड को चूमते हुए कहा और फिर मुस्कुरा कर मुझे देखकर दरवाज़े की तरफ बढ़ गईं।.

बाद चाची ने वही बैठ कर मेरे सामने ही पेशाब किया और अपनी चूत को पानी से धोकर अपने पेटी कोट से पोछते हुए.

ब्लू चुदाई पिक्चर?

एक्स एक्स एक्स चलने वाला हफ्ते के दो दिन में यासिर के साथ उस के कमरे में सोती हूँ. यासिर के साथ रात गुज़ारने के दौरान वो मुझे अपनी गान्ड का मज़ा उसे देने के लिए राज़ी करने की नाकाम कोशिश करता है..

லேஸ்பியன் செக்ஸ்? सेक्सी वीडियो हिंदी देसी

एक्स एक्स एक्स चलने वाला मैं तुम्हें नीचे तलाश कर रहा हूँ और तुम ऊपर छत पर हो, मैंने बर्तन धो दिए हैं इन लेकर घर चली जाओ, अम्मी इंतज़ार कर रही होंगीं तुम्हारा मैंने संध्या को छत पर खड़े देख कर उसे आवाज़ दी |.

sexflix ஆல்பம் அலெக்ஸ் ரோஜா

क्या बकवास कर रही हो तुम, तुम रात भर एक गैर मर्द के साथ रंग रेलिया मनाती रही हो,और वो मर्द भी जो कि एक हिंदू है,शरम आनी चाहिए तुम्हें सायरा मेरी बात को सुन कर यासिर अब एक गरत मंद शौहर की आक्टिंग करते हुए एक दम गुस्से में मुझ से बोला.. मुझे तो ट्रेन में नींद ही नहीं आती… कितनी भी कोशिश कर लूँ पर कोई फायदा नहीं ! आंटी ने धीरे से कहा और फिर बाहर की तरफ देखना शुरू किया।.

एक्स एक्स एक्स चलने वाला मैं हूँ बुद्धू….कभी तो जल्दी उठ जाया करो !! एक धीमी सी खनकती हुई आवाज़ ने मेरे कानों में रस सा घोल दिया। लेकिन साथ ही साथ एक सवाल भी उठा मन में…नींद से अलसाये होने के कारण मैं उस आवाज़ को ठीक से पहचान नहीं पाया।.

मारवाड़ी क्सक्सक्स

ગુજરાતી સેકસી પીચરभईया ये क्या कर रहे हो? मैंने कहा था न आपको सुनीता (हमारी कामवाली ) को जाने दो, मै करवा दूंगी आपका काम |थोडा सा तो सब्र किया करो भईया |.

शालिनी- अचानक उसका मूह पकड़ कर एक गहरा किस उसके होंठो पर कर देती है और फिर अचानक उसका लंड उसके पेंट के. डिंपल- मुस्कुराते हुए मुझे यकीन नही था कि पापा इतनी जल्दी हाँ कह देंगे और जैसे ही अवी की ओर देखती है अवी अपनी.

इस के साथ ही यासिर आहिस्ता आहिस्ता अपना मुँह मेरी चूत के पास लाया. और फिर झिझकते झिझकते हुए अपनी ज़ुबान को मेरी रात भर की चुदि हुई फुद्दि के उपर रख कर मेरी चूत के होंठों को ज़िंदगी में पहली बार हल्के से चूम लिया..

अरे …क्या कर रहे हो ? छोड़ो भी… देखो कमरे का क्या हाल कर रखा है, इसे ठीक तो कर लेने दो। उसने मुझसे छूटने की कोशिश करते हुए मुस्कुराते हुए आग्रह किया।.

तो शलवार के अंदर से मेरा लौड़ा एक बार फिर मेरी बहन की गोश्त भरी राणों में सरकता हुआ दुबारा उसकी चूत से टच हो गया |.

தமிழ் செக்ஸ்ய் போட்டோ जय- उफ़फ्फ़ रानी.. तेरे ये पतले होंठ मुझे पागल बना रहे हैं कल क्या मज़ा दिया था तूने.. अपने इन मुलायम होंठों से मेरे लंड को.. आह्ह...

सेक्सी बीएफ एडल्ट

एक्स एक्स एक्स चलने वाला: तो देखा कि विनोद अपनी पॅंट में तने हुए अपने लौडे को अपने हाथ से मसल्ते हुए मेरी तरफ देख रहा है. और अपनी पॅंट को तंबू बनाने वाले अपाने लौडे से खेलते हुए साथ ही साथ अपनी शर्ट के बटन खोलने में मसरूफ़ हो चुका था.. अभी में विनोद के अपनी चूत में घुसे हुए आधे लंड के मज़े से बे हाल हो रही थी. कि इतने में विनोद ने अचानक ही एक ज़ोर दार धक्का लगा कर अपना लंड मेरी चूत में घुसा दिया..